नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , प्रसव के बाद खेत में ही नवजात को छोड़कर भागी कलयुगी मां, ग्रामीणों की मदद से पहुंची अस्पताल, बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ… – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

प्रसव के बाद खेत में ही नवजात को छोड़कर भागी कलयुगी मां, ग्रामीणों की मदद से पहुंची अस्पताल, बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ…

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

प्रसव के बाद खेत में ही नवजात को छोड़कर भागी कलयुगी मां, ग्रामीणों की मदद से पहुंची अस्पताल, बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ

जांजगीर। जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र से शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। थाना क्षेत्र के भुईगांव में किसी महिला ने पैदा होते ही नवजात को खेत मे छोड़कर भाग गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल बच्ची को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। वह पूरी तरह से स्वस्थ बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत भुईगांव में सोमवार सुबह करीब 6 बजे एक व्यक्ति खेत में काम करने के लिए गया तो उसे बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। वह मौके पर पहुंचा तो एक नवजात बीच खेत मे पड़ी हुई थी। बच्ची की नाल तक नहीं काटी गई थी। इस पर किसान ने अन्य ग्रामीणों और सरपंच को इसकी जानकारी दी। सूचना पर बड़ी संख्या में वहां ग्रामीण पहुंचे और मितानिन के साथ बच्ची को घर ले गए। इसके साथ ही डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बच्ची को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद बच्ची को स्वस्थ बताया है। मितानिनों और सरपंच ने बताया कि खेत में जिस जगह बच्ची मिली है, वहां आस-पास बड़ी मात्रा में खून फैला हुआ था। ऐसे में आशंका है कि खेत में ही महिला का प्रसव कराया गया। इसके बाद बच्ची को छोड़कर मां भाग निकली। मितानिनों की टीम को अलर्ट किया जा रहा है कि आसपास के क्षेत्र में गर्भवती महिला का पता लगाएं।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30