नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , *बोतल्दा गुफा के साधु श्री संजय पूरी के साथ दुर्व्यवहार की हुई शिकायत* – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

*बोतल्दा गुफा के साधु श्री संजय पूरी के साथ दुर्व्यवहार की हुई शिकायत*

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

बोतलदा गुफा के साधु श्री संजय पूरी के साथ दुर्व्यवहार की हुई शिकायत

खरसिया-
सिद्ध गुफा बोतल्दा के साधु श्री संजय पुरी के साथ कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा दुर्व्यवहार करने की शिकायत खरसिया थाने में की गई है। गुंडे तत्वों द्वारा गंदी ,गंदी गाली एवं जान से मारने की धमकी तथा गुफा स्थल को छोड़ देने की धमकी दी गई । शिकायत पत्र में लिखा गया है पूर्व में भी इन असामाजिक तत्वों ने कई बार गुफा के सेवकों के साथ दुर्व्यवहार किया गया था।जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई,हिंदू धार्मिक स्थलों का इस तरह से अपमान दुर्भाग्य जनक है। समय रहते इन असामाजिक तत्वों पर लगाम नहीं लगाई गई तो कोई भी बड़ी दुर्घटना घट सकती है। ग्राम पंचायत बोतल्दा के सरपंच एवं ग्राम पंचायत छोटे देवगांव के सरपंच तथा बोतल्दा गुफा के मेला व्यवस्था समिति के सदस्यों ने घोर आपत्ति दर्ज करते हुए कठोर कार्यवाही की मांग की है। जिससे धार्मिक स्थलों की सुरक्षा सुनिश्चित हो।शिकायत पत्र में ग्रामीण जनप्रतिनिधियों सहित सामाजिक कार्यकर्ता रविन्द्र पटेल ने भी इस घटना पर घोर आपत्ति किया है।

प्राचीन धरोहरों के देखभाल करते ये साधु सन्यासी सेवादार सदैव सक्रिय रहकर भगवत आराधना में लिप्त रहते है धर्म की रक्षा करते हैं हमारे धरोहरों की रक्षा करते है और बदले में उन्हें गुंडे मवालियों की धमकियां मिले यह हमारे और समाज के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।फिलहाल हर बार की तरह इस बार भी थाने से यह सान्त्वना मिली है जांच उपरांत कार्यवाही करेंगे।ये तो वक्त ही बतायेगा कार्यवाही होगी या फिर इस मामले को भी नजरअंदाज कर दिया जायेगा।सभी हिन्दू संगठनों ने इस कृत्य की भर्त्सना की है हिंदू सँगठन केसरिया भारत के जिला संयोजक सिद्धार्थ शर्मा विक्की ने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताया है,जल्द कार्यवाही नही होने पर हिन्दू संगठनों ने वृहद आंदोलन की भी चेतावनी दे दी है।उम्मीद है वक्त रहते सभी असामाजिक तत्वों पर जल्द कड़ी कार्यवाही होगी।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

October 2023
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  

You May Have Missed