नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , गलत तरीके से की गई अनुकम्पा नियुक्ति की जाएगी रदद् डीईओ ने जारी किया आदेश विकास तिवारी व तत्कालीन प्रभारी डीईओ पी दाशरथी के ऊपर गिर सकती हैं कार्यवाही की गाज ,,,,,,देखिये पूरी खबर.. – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

गलत तरीके से की गई अनुकम्पा नियुक्ति की जाएगी रदद् डीईओ ने जारी किया आदेश विकास तिवारी व तत्कालीन प्रभारी डीईओ पी दाशरथी के ऊपर गिर सकती हैं कार्यवाही की गाज ,,,,,,देखिये पूरी खबर..

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

गलत तरीके से की गई अनुकम्पा नियुक्ति की जाएगी रदद् डीईओ ने जारी किया आदेश विकास तिवारी व तत्कालीन प्रभारी डीईओ पी दाशरथी के ऊपर गिर सकती हैं कार्यवाही की गाज ,,,,,,देखिये पूरी खबर।

 

बिलासपुर – शिक्षा विभाग ने नियमो को ताख पर रखकर अनुकम्पा नियुक्ति देने का मामला समाने आया है इसमे तत्कालीन प्रभरि डीईओ और उनकी टिम ने मृत शिक्षिका के बड़े बेटे को अनुकम्पा नियुक्ति देकर बाबू बना दिया जबकि उसका दूसरे नम्बर का बेटा नायब तहसीलदार के पद पर पदस्थ है इसके बाद डीईओ ने अनुकम्पा नियुक्ति देने वाले को नोटिश जारी किया उनका जवाब मिलने के बाद कार्यवाहीकी बात कही गई है, कोटा ब्लॉक के साशकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बनाबेल में उच्च वर्ग शिक्षिका कल्पना श्रीवास्तव की 16 जून 2020को मृतयु हो चुकी थी 16 जुलाई2020 को उनके बड़े पुत्र विकल्प श्रीवास्तव द्वारा अनुकम्पा नियुक्ति के लिए आवेदन दिया गया विकल्प श्रीवास्तव को 2 जून 2021 को साशकीय उच्चत्त र माध्यमिक शाला खोंनसरा ब्लॉक। कोटा में में सहायक ग्रेड3 के पद पर नौकरी दे दी जब कि मृत शिक्षिका के दूसरे नम्बर का बेटा विकल्प श्रीवास्तव 27 फ़रवरी2019 से कोरिया जिले में नायब तहसीलदार के पद पर पदस्थ हैं इसमे तत्कालीन प्रभारी डीईओ पी दाशरथी व प्रस्तुत क्लर्क विकास तिवारी के साथ अनुकम्पा नियुक्ति के लिए गठित समिति की भूमिका संदिग्ध हैं, इस प्रकार शिक्षा विभाग ने जाँच की कार्यव्ही को शुरू की डीईओ एस प्रसाद ने विकल्प श्रीवास्तव को नोटिश जारी किया इसमे उसका जवाब मांगा गया है मामला पूरी तरह से नियमो को ताख पर रखकर किया गया है इसके बाद भी लिखित जवाब मिलने के बाद कार्यवाहीकी बात कही गई है वही गलत अनुकम्पा नियुक्ति देने वाले बाबू व अधिकारियों के ऊपर कार्यवाहीकी बात कही गई है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

March 2024
M T W T F S S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031