नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , NSUI के राष्ट्रीय संयोजक रजनीकांत तिवारी ने शा. महाविद्यालय ठेकेदार के खिलाफ खोला मोर्चा – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

NSUI के राष्ट्रीय संयोजक रजनीकांत तिवारी ने शा. महाविद्यालय ठेकेदार के खिलाफ खोला मोर्चा

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

*NSUI के राष्ट्रीय संयोजक रजनीकांत तिवारी ने शा. महाविद्यालय ठेकेदार के खिलाफ खोला मोर्चा*।

*@वर्तमान में किए गये कार्यो की जांच करने पुरजोर मांग की*

*असलम खान धरमजयगढ़ /घरघोड़ा न्यूज*:-
एन एसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक रजनीकांत तिवारी ने शा. महाविद्यालय घरघोडा के निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार के खिलाफ जाकर मोर्चा खोलते हुए कलेक्टर महोदय को इसकी लिखित मे शिकायत की है। आपको बता दें की शा. महाविद्यालय निर्माण के समय से ही भरी विवादों मे रहा है।
रजनीकांत तिवारी ने बताया घरघोडा शा. महाविद्यालय का निर्माण का टेंडर घरघोडा के स्थानीय ठेकेदार नटवार अग्रवाल को प्राप्त हुआ था। जिस पर उक्त ठेकेदार द्वारा 2014 मे भवन निर्माण का कार्य पुर्ण करके महाविद्यालय को सौंपा गया था।


चूंकि महाविद्यालय निर्माण का कार्य अनुमानित रूप से नही होने पर महाविद्यालय द्वारा अधिकारिक रूप से आज तक अपने अधीन नही लिया गया है। सख्त आरोप है के ,महाविद्यालय निर्माण मे शुरू से धांधली की गई है। आज महाविद्यालय निर्माण के 7 वर्ष पुर्ण होने को है लेकिन महज इन सात वर्षो के भीतर ही महाविद्यालय धराशाई होने की कागार पर है। महाविद्यालय का निर्माण बेहद निम्न स्तरीय बेहद घटिया तरीके से होने के कारण महाविद्यालय का एक भाग गिरने की कागार पर है।
महाविद्यालय की दीवारों मे बडी बडी दरारें और जमीन से धम धम की आवाजे आने लगी है। उक्त ठेकेदार द्वारा निर्माण एनटीपीसी के पीछे कन्या छात्रावास भी इसी प्रकार के निम्नस्तरीय निर्माण का बखान कर रहा है। और आज पुनः उक्त ठेकेदार को ही स्वामी आत्मांनंद इंग्लिस मीडियम स्कुल के मरम्मत व निर्माण करने का कार्य प्राप्त हुआ है जो कि इनकी कार्यशैली को देखते हुए जांच का विषय है।

*भविष्य मे होने वाली अनहोनी का आखिर कौन होगा जिम्मेदार*?

शा. महाविद्यालय घरघोडा की मांग बहुत पुरानी.रही है छात्रो के इस सपने को शासन ने तो पुरा कर दिया परंतु उक्त ठेकेदार ने इसे पुरा किया कमीशन खोरी और धांधली की भेट चढा महविद्यालय आज धाराशयी होने को तैयार खडा है अगर भविष्य मे अप्रिय घटना होती है तो आखिर इसका कौन जिम्मेदार होगा? ठेकेदार या वो इंजीनियर जिसके संरक्षण मे इस तरह का घटिया जिन कार्य हुआ है? बहरहाल इतने कम समय मे भवन की इस प्रकार दुर्दशा होना बेहद चिंता का विषय है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  

You May Have Missed