बरमकेला पुलिस ने मोटर सायकल पर ओडिसा गांजा लेकर रहे युवक को पकड़ा…

*बरमकेला पुलिस ने मोटर सायकल पर ओडिसा गांजा लेकर रहे युवक को पकड़ा* ………

*आरोपी के पास से 5 किलो गांजा व परिवहन में प्रयुक्त मोटर सायकल जप्त*

*ग्राम डभरा में 10 लिटर कच्ची महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, बरमकेला पुलिस की कार्यवाही*

दिनांक 14/09/19 को थाना प्रभारी बरमकेला निरीक्षक डी.के. मारकण्डे के नेतृत्व में स्टाफ द्वारा एक व्यक्ति को मोटर सायकल पर ओडिसा से बरमकेला की ओर गांजा लेकर आते हुये पकडे ।

जानकारी के अनुसार थाना बरमकेला में पदस्थ सउनि विजय गोपाल को मुखबि‍र से सूचना मिला था कि एक व्यक्ति मोटर सायकल से अवैध गांजा परि‍वहन करते उडीसा से बरमकेला की ओर आ रहा है, सूचना पर हमराह स्टाफ एवं गवाहों के साथ झनकपुर चौक पर नाकाबंदी कर मो.सा. HF डिलक्स हिरो काला जामूनी रंग क्र. CG 11 AP- 3751 में *सुरेन्द्र कुमार साहू पिता जवाहर लाल साहू उम्र 32 वर्ष सा. खेमडा थाना डभरा जि. जांजगीर चांपा* को रूकवाये, सुरेन्द्र कुमार साहू के लटकाये हुये काला रंग के बेग अंदर 1-1 किलो गांजा पैकेट का कुल 05 पैकेट मिला जिसे जप्‍त किया गया है, जप्त 05 किलोग्राम गांजा की कीमत करीब 25,000 रूपये हैं । आरोपी द्वारा अवैध रूप से मादक पदार्थ की तस्करी करते पाये जाने पर उसका वाहन व मादक पदार्थ विधिवत जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना बरमकेला में अप.क्र. 170/19 धारा 20(B) NDPS Act. की कार्यवाही की गई है ।

दिनांक 14/09/19 को बरमकेला पुलिस द्वारा ग्राम डभरा के वेदराम सिदार को पैदल भकुर्रा से जंगल के रास्ते मे कोडापारा होते अवैघ रूप से कच्ची महुआ शराब लेकर घर लेकर आने की मुखबिर सूचना पर डभरा कोडापारा के रंगमंच के पास नाकाबंदी कर वेदराम सिदार पिता स्व. रघुनाथ सिदार उम्र 55 वर्ष निवासी सिदार पारा डभरा को पकड़े । आरोपी वेदराम सिदार के कब्जे से प्लास्टिक जरीकेन दस लीटर क्षमता वाली मे भरा 10 लीटर कच्ची महुआ शराब हाथ भट्ठी का बना कीमती 1500 रू. को बरामद किया गया है । आरोपी के विरूद्ध थाना बरमकेला में धारा 34(1) क (2), 59 (क) आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *