⭕पोर्न वीडियो वायरल होने के बाद युवा मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष कमल गर्ग की बड़ी मुश्किलें बीजेपी दिखा सकती है बाहर का रास्ता….

*⭕पोर्न वीडियो वायरल होने के बाद युवा मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष कमल गर्ग की बड़ी मुश्किलें बीजेपी दिखा सकती है बाहर का रास्ता*

रायपुर आज रायपुर में प्रदेश भाजपा संगठन की बैठक आयोजित है जिसमे छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा संगठन के सभी जिम्मेदार पदाधिकारी सहित बीजेपी के पूर्व मंत्री सांसद सभी उपस्थित है। उक्त बैठक में यूं तो मुख्यतः संगठन में हाल ही में हुए सदस्यता सहित संगठन चुनाव एवं आगामी स्थानीय निकाय के होने वाले चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। वही सोसल मीडिया एवं प्रिंट तथा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में पोर्न वीडियो वायरल होने वाले बीजेपी नेता प्रदेश कोषाध्यक्ष खरसिया नगरपालिका अध्यक्ष कमल गर्ग के आगामी राजनीतिक भविष्य की चर्चा भी हो सकती है।
बीजेपी के उच्च पदस्थ सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खरसिया में लंबे समय से गुटबाजी एवँ भ्रस्टाचार की चर्चाओं के बीच लगातार पूर्व मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल के रिस्तेदारी के दम पर प्रदेश भाजयुमो में लंबे समय से बतौर कोषाध्यक्ष के पद सहित खरसिया नगरपालिका में अध्यक्ष के कुर्सी पर काबिज कमल गर्ग के राजनीतिक भविष्य पर भी चर्चा हो सकती है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परीषद के पूर्व कार्यकर्ता के साथ अश्लील हरकत का वीडियो इनदिनों प्रदेश भर में खूब वायरल हो रहा है। बीजेपी के नेताओं के द्वारा ही उक्त वीडियो बनवाये जाने की चर्चा भी खूब वायरल हो रही है। प्रदेश में हालही में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की करारी हार के बाद लोकसभा में भी मोदी लहर के बावजूद 1 सीट का नुकसान झेल चुकी पार्टी के नेता आगामी स्थानीय निकाय के चुनावों को देखते हुए कोई रिस्क लेना नही चाहते है। सोसल मीडिया पर पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कमल गर्ग की अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश भाजपा के सामने एक बड़ी चुनौती है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रायगढ़ द्वारा कमल गर्ग के उक्त वीडियो वायरल होने के बाद जहां इसे बीजेपी के नेताओ का चाल चरित्र बताया है वही कमल गर्ग के द्वारा उक्त वीडियो को फेंक एवँ क्रिएटिव बताए जाने पर कहा कि सरकार रहते हुए आखिर उक्त वीडियो की जांच क्यों नही कराई गई। यदि ऐसे दागदार लोगों को पार्टी बाहर का रास्ता नही दिखाती है तो आगामी चुनावों में बीजेपी की मुश्किलें बड़ सकती है। जल्द ही पार्टी उक्त मामले में कोई बड़ा निर्णय ले सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *