नाले में मिली युवक की लाश ……फैली सनसनी….हादसा या फिर…..कुछ और जांच से होगा खुलासा…

⭕नाले में मिला 24 वर्षीय युवक की लाश

*⭕खरसिया के अटल आवास की घटना मृत युवक का नाम मार्टिन उराव खरसिया ठाकुर दिया का निवासी*

*⭕खरसिया/रायगढ़* खरसिया वार्ड क्रमांक 16 स्थित अटल आवास में बने नाले में गिर जाने से 24 वर्षीय युवक मार्टिन उरांव की मौत हो गई है। मामले की सूचना मिलते ही खरसिया चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच एवं पता शाजी में जुट गई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार खरसिया के वार्ड क्रमांक 18 एफसीआई मोहल्ला मै रहने वाले मार्टिन उरांव खरसिया स्टेशन रोड के कुलदीप साइकिल स्टोर में साइकिल मिस्त्री का काम करता था। जिसका खरसिया अटल आवास में रहने वाली सुख मती नामक महिला के साथ प्रेम संबंध था। जिस कारण मार्टिन उराव अक्सर अटल आवास आना-जाना करता था। घटना के दिन भी मार्टिन उरांव अटल आवास खरसिया निवासी सुखमती से मिलने गया था। जहां स्वयं मृतक मार्टिन उरांव के द्वारा सुखमति एवं अन्य तीन चार लोगों के लिए खाना बनाया गया था।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीन चार लोगों ने मिलकर आपस में शराब पिया एवँ खाना खाया रात्रि लगभग 1:00 बजे के लगभग मार्टिन उरांव जब वापस घर जाने के लिए निकल रहा था ।

तो नशे की हालत में नाले में गिर गया जिससे उसके सिर एवं नाक में गंभीर चोट आई नशे में होने के कारण मार्टिन उरांव नाले में गिर गया होगा नशे में होने के कारण नाले के पानी में घुटन के कारण सम्भवतः 24 वर्षीय युवक मार्टिन उरांव की मौत हो गई होगी । जब सुबह मोहल्ले वासियों के द्वारा 6:30 बजे नाले में युवक को गिरा देखा तो घटना की सूचना 112 को दी गई। मौके पर पुलिस जवानों के द्वारा पहुंचकर जब नाले से युवक को निकाला गया तो युवक मृत पाया गया जिसकी सूचना खरसिया पुलिस चौकी प्रभारी को दी गई जिस पर चौकी प्रभारी के द्वारा अपने मातहत कर्मचारियों के साथ पहुंचकर मौका जांच एवं पंचनामा तैयार किया गया एवं युवक की शिनाख्त मार्टिन और 24 वर्ष एफसीआई मोहल्ला ठाकुरदिया के रूप में हुई । मृत युवक की पहचान एवं पंचनामा उपरांत युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा।
फिलहाल मृतक मार्टिन उरांव के परिजनों के द्वारा अपने पुत्र के साथ किसी अनहोनी घटना की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि युवक मार्टिन उरांव अक्सर सुखमती के घर ही रहता था कल भी आपस में उन लोगों के द्वारा पीना खाना किया गया ऐसे में युवक का शव नाले में पड़ा मिलने पर परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा। फिलहाल नाले में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *