⭕वनांचल केयर हॉस्पिटल मैं महिला की किडनी निकाले जाने मामले में दोषियों पर हो कठोर कार्यवाही…… ओपी चौधरी

*⭕वनांचल केयर हॉस्पिटल मैं महिला की किडनी निकाले जाने मामले में दोषियों पर हो कठोर कार्यवाही ओपी चौधरी

*खरसिया स्थित वनांचल केयर हॉस्पिटल में पथरी का इलाज कराने पहुंची शक्ति की महिला सुमित्रा बाई पटेल की इलाज के दौरान किडनी निकाल लिए जाने एवं परिजनों द्वारा दोषी डॉक्टरों के विरुद्ध खरसिया पुलिस चौकी में एवं एसडीओपी को एफ आई आर दर्ज करने आवेदन देने बावजूद दोषियों पर हो रही कार्रवाई में विलंब एवं परिजनों को हो रही मानसिक परेशानी के मद्देनजर भाजपा के युवा नेता पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने पर्दाफाश ऑनलाइन न्यूज़ से चर्चा करते हुए उक्त मामले में शीघ्र जांच कराने एवं दोषियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कही है ।

 

ओपी चौधरी ने अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट करके 26 मई को खरसिया वनांचल हॉस्पिटल में पथरी के इलाज के लिए भर्ती सुमित्रा बाई पटेल 31 मई को डॉक्टर वीएस राठिया डॉक्टर सर्जन अग्रवाल एवं डॉक्टर आरके सिंह के द्वारा ऑपरेशन करने के बहाने किडनी निकाल लिए जाने की घटना को शर्मनाक एवं मानवता को शर्मसार करने वाली बताते हुए उक्त मामले में पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाए जाने की मांग की है। ओपी चौधरी ने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की बात कही है।

 

वहीं भाजपा जिला की टीम के द्वारा खरसिया के वनांचल केयर हॉस्पिटल में पथरी का इलाज कराने भर्ती महिला की किडनी निकाल ले जाने की मामला को मानवता को शर्मसार करने वाला बताते हुए जांच के नाम पर लीपापोती किए जाने एवं मामले में दोषियों पर कार्रवाई करने के बजाय अनावश्यक लीपापोती के जाने पर एतराज जताते हुए शीघ्र दोषी डॉक्टरों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही की मांग की है । प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जिला भाजपा ने बताया कि मानवता को शर्मसार करने वाले उक्त मामले में यदि ठोस कार्यवाही नहीं होती है तो भारतीय जनता पार्टी जिला रायगढ़ दोषी डॉक्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए धरना प्रदर्शन एवं आंदोलन हेतु बाध्य होगा। उक्त आशय की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से आईटी सेल जिला प्रमुख पवन शर्मा ने दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *