छ.ग.सरकार भले ही बन गई लेकिन कांग्रेसियों को भाव नहीं दे रहे अधिकारी, कार्यकर्ता परेशान

Chhattisgarh में सरकार भले ही बन गई लेकिन कांग्रेसियों को भाव नहीं दे रहे अधिकारी, कार्यकर्ता परेशान

Chhattisgarh News तो कई जिलाध्यक्षों ने कहा कि अधिकारियों का जैसा रवैया कांग्रेस के विपक्ष में रहने पर था, वही बर्ताव अभी है।

रायपुर । कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के सामने एक मुद्दा जमकर उठा, फूलछाप और संघी अधिकारियों का। पार्टी के जिलाध्यक्षों और मोर्चा-संगठनों के प्रमुखों ने कहा कि वे फूलछाप थानेदारों से लेकर शिक्षा, स्वास्थ्य, नगरीय निकाय, पंचायत और बिजली अधिकारियों से परेशान हैं।

हालांकि, पुनिया ने भरी सभा में मुख्यमंत्री से कहा कि वे फूलछाप अधिकारियों को बदल दें, क्योंकि उनके रहने से सरकार का कामकाज प्रभावित होगा। पुनिया से कुछ मंत्रियों के खिलाफ भी शिकायत हुई कि वे पार्टी कार्यकर्ताओं के बजाये, दलाल किस्म के लोगों को तवज्जो दे रहे हैं।

राजीव भवन के सभागार में मुख्यमंत्री और मंत्रियों के सामने फूलछाप और संघी विचारधारा वाले अधिकारियों का मुद्दा उठा। इसके बाद जब पुनिया ने बंद कमरे में जिलाध्यक्षों से वन-टू-वन बात की, तो कई जिलाध्यक्षों ने कहा कि अधिकारियों का जैसा रवैया कांग्रेस के विपक्ष में रहने पर था, वही बर्ताव अभी है।

प्रवक्ताओं की ली क्लास

पुनिया, एआइसीसी प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव और डॉ. अस्र्ण उरांव ने संचार विभाग और प्रदेश प्रवक्ताओं के साथ भी बैठक की। लोकसभा चुनाव में किन मुद्दों पर कांग्रेस ने मोदी पर हमला बोला और भाजपा के हमले का कैसे काउंटर किया, यह संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया। पुनिया ने प्रवक्ताओं से हार के कारणों पर चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *