शपथ में नहीं, PM मोदी को बधाई देने बाद में दिल्ली जाएंगे भूपेश बघेल सीएम छ.ग

शपथ में नहीं, PM मोदी को बधाई देने बाद में दिल्ली जाएंगे भूपेश

मुख्यमंत्री बघेल ने मिलने के लिए अलग से समय मांगा है। समय मिलते ही वे दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

रायपुर (राज्य ब्यूरो)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरी बार बहुमत के साथ सत्ता में आने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उन्हें बधाई देने दिल्ली जाएंगे। वे गुरुवार को दिल्ली में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में वे शामिल नहीं होंगे। बघेल ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री से अलग से मुलाकात के लिए समय मांगा है। समय मिलते ही वे दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

सुभाष स्टेडियम में बुधवार को मुख्मयंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बघेल ने रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इसमें मुख्यमंत्री के अलावा मंत्री मोहम्मद अकबर, डॉ. शिवकुमार डहरिया, ताम्रध्वज साहू, कवासी लखमा, राज्यसभा सदस्य छाया वर्मा, विधायक धनेंद्र साहू, कुलदीप जुनेजा, महापौर प्रमोद दुबे, प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरिश देवांगन, शैलेश नितिन त्रिवेदी समेत कांग्रेस के अन्य नेता भी इफ्तार पार्टी में शामिल हुए।

प्रदेश कांग्रेस के सचिव एजाज ढेबर का कहना है कि रोजा इफ्तार पार्टी के लिए पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री व जकांछ सुप्रीमो अजीत जोगी को भी न्योता दिया गया था। दोनों इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचे। इफ्तार पार्टी में पहुंचे मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा में कहा कि वे पहले भी रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन करते रहे हैं। रमजान के पवित्र महीने में इफ्तार पार्टी का आयोजन करके मुस्लिम समाज के लोगों को बधाई देते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार शपथ लेने जा रही है। वे उसमें शामिल नहीं होंगे। उन्होंने अलग से मुलाकात का समय मांगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *