साई प्रसाद चिटफंड कम्पनी का स्थानीय मैनेजर कुलदीप कश्यप गिरफ्तार …………..

साई प्रसाद चिटफंड कम्पनी का स्थानीय मैनेजर कुलदीप कश्यप गिरफ्तार* ……… *कम्प‍नी के डायरेक्टर की गिरफ्तारी के बाद आरोपी कुलदीप कश्यप अग्रिम जमानत की फिराक में था*

*रायगढ।* चौकी प्रभारी जूटमिल निरीक्षक अंजना केरकेट्टा व उनके स्टाफ द्वारा चिटफंड कम्पनी साईं प्रसाद प्राइवेट लिमिटेड में जुडे रायगढ़ जिले के स्थानीय मैनेजर कुलदीप कश्यप को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी कुलदीप कश्यप को रायगढ़ न्यायालय के बाहर से जूटमिल पुलिस ने धर दबोचा ।

चिटफंड कम्पनी साईं प्रसाद प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर बालासाहेब भापकर व कम्‍पनी से जुडे मैनेजर कुलदीप कश्यप, राजकुमार मैत्री व अन्य द्वारा लोगों को कम्पनी में इन्वेस्ट करने पर दुगना, चौगुना लाभ बताकर धोखाधड़ी करने के संबंध में थाना कोतवाली (चौकी जूटमिल) में अपराध क्रमांक 378/16 धारा 420, 120(बी), 34 भादंवि एवं 6, 10 छत्तीसगढ़ निक्षेपकों के हितों का संरक्षण अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया था । विवेचना के दरम्‍यान कंपनी के डायरेक्टर बालासाहेब भास्कर को जूटमिल पुलिस मुम्बई के जेल से ट्रांजिट रिमांड पर रायगढ़ लायी थी । प्रकरण के अन्य फरार आरोपियों की पतासाजी/गिरफ्तारी के लिये एस.पी. श्री राजेश कुमार अग्रवाल द्वारा चौकी प्रभारी जूटमिल निरीक्षक अंजना केरकेट्टा को आवश्यक दिशा निर्देश दिये थे जिस पर टी.आई. जूटमिल अपने स्टाफ एवं मुखबिरों को आरोपियों की पतासाजी के लिये तैनात किया गया था । दिनांक 12.04.19 को मुखबिर द्वारा टी.आई. केरकेट्टा को कम्पनी के मैनेजर कुलदीप कश्यप के रायगढ़ न्यायालय की ओर देखे जाने की सूचना दिये जाने पर टी.आई. केरकेट्टा ने अपने स्टाफ को न्‍यायालय परिसर के आसपास तैनात किया । आरोपी कुलदीप को भी जूटमिल स्टाफ के घेराबंदी करने की जानकारी होने पर रायगढ़ से फरार होने की फिराक में था जिसे न्यायालय परिसर के बाहर से गिरफ्तार किया गया है । आरोपी *कुलदीप कश्यप S/o गोपाल कश्य‍प उम्र 33 साल निवासी प्रतापगंज सारंगढ* सांई प्रसाद प्रायवेट लिमिटेड कम्पनी में बतौर मैनेजर के रूप में राजनांदगाव में ज्वाईनिंग किया था । रायगढ़ का स्थानीय होने से उसे रायगढ में भेजा गया, कुलदीप कश्यप जिले में अपने कुछ साथियों के साथ कम्पनी में लोगों को इंवेस्ट करने की स्कीम बताकर ठगता था । आरोपी को गिरफ्तार कर रिमाण्ड‍ पर भेजा गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *