*🛑लूटपाट एवं मारपीट से 22 वर्षीय युवक भास्कर पांडे की हुई मौत….…सेल्स मेंन का कार्य करता था युवक

*🛑लूटपाट एवं मारपीट से 22 वर्षीय युवक भास्कर पांडे की हुई मौत

*
*🛑शक्ति के जॉन डियर ट्रैक्टर में सेल्समैन का काम करता था युवक*
*🛑बरगढ़ खोला ग्राम कोठीकुंडा खरसिया का था रहने वाला ।*

*🛑जोबी चौकी क्षेत्र का मामला*

*खरसिया🎴* खरसिया प्राप्त जानकारी के अनुसार भास्कर पांडेय, पिता पीताम्बर पांडेय,उम्र 22 वर्ष, ग्राम कोठी कुंडा तहसील खरसिया का रहने वाला था। शक्ति जान डियर ट्रेक्टर में सुमित अग्रवाल के अंडर में सेल्समैन का कार्य करता था।

आज लगभग 4 बजे भास्कर पांडेय फोन करके अपने पिता जी को बताया कि कुछ लोग मेरे साथ ग्राम नोन्दरहा बड़मार के बीच हाथापाई एवं लूटपाट कर रहे है। मेरा नगदी सहित मोटरसायकल को लूट लिए है।

भास्कर ने अपने सेठ सुमित अग्रवाल को भी फोन करके भी बताया कि मेरे साथ कुछ लोग मारपीट एवं लूटपाट कर रहे है।

नोन्दरहा के लोगो के द्वारा भास्कर पांडेय के मोटरसायकल को उक्त युवकों से वापस दिलाया एवँ बीच-बचाव कर भास्कर पांडेय को युक्त युवकों के चंगुल से छुड़वाया गया। युवक से मोटर सायकल भी लूट लिए थे। सुमित अग्रवाल ने अपने ग्राहक को घटना की जानकारी दी जिसने बीच बचाव किया ।

जोबी चौकी के प्रभारी एवं 2 आरक्षक युवक भास्कर पांडेय के साथ मौक़ा मुआयना के लिए जा रहे थे कि अचानक भास्कर पांडेय बेहोश हो के गिर गया। जिसे खरसिया सिविल अस्पताल लाने पर डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया है। युवक के मौत की सूचना खरसिया चौकी में दर्ज कर मृतक को डेड बॉडी को फ्रीजर में रखा गया है जिसे पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंपा जाएगा।

*🛑मेरा एक मात्र बेटा भास्कर को उन लोगो ने मार डाला-मेरा बुढ़ापे का सहारा छीन लिया*

2-3 युवकों द्वारा लूटपाट एवं मारपीट की घटना के बाद अपने एकलौते बेटे भास्कर पांडेय के मौत हो जाने के बाद पीताम्बर पांडेय ने रोते हुए मिडीया को बताया कि भास्कर उनके परिवार का इकलौता बेटा था अभी कुछ दिन पूर्व ही उसके लिए रिश्ते की बात चल रही था उन्हें क्या मालूम था कि उनके बेटे के साथ इसतरह की वारदात हो जाएगी।

फिलहाल खरसिया कोरबा मार्ग में दिनदहाड़े घटित लूटपाट एवँ मारपीट(हत्या) की घटना ने एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *