छत्तीसगढ़ वर्तमान 10 सांसदों के टिकट कटने के संकेत के बीच दिल्ली मे केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय के घर असंतुष्ट नेताओं की मैराथन बैठक जारी…सूत्र.

विधानसभा में करारी हार के बाद छ.ग में सभी लोकसभा उम्मीदवार बदलने अमित शाह की रणनीति पर बीजेपी के दिग्गजों में तनावअभी दिल्ली में साय के निवास पर चल रही बैठक, शाम को बैस के घर पर जुटेंगे सभी सांसद…शाह के नए समीकरण से सभी तनाव में

दिल्ली/रायपुर। छत्तीसगढ़ में मौजूदा सभी 10 सांसदों की टिकट काटे जाने की खबर के बीच दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक भाजपा नेताओं की चल रही है. केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय के निवास पर जारी बैठक में प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता-प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मौजूद हैं.

इन नेताओं की दिकक्त से इसलिए बढ़ गई है क्योंकि राष्ट्रीय नेतृत्व सभी सांसदों को बदलना चाहती लिहाजा टिकट काटे जाने के संकेत दे दिए हैं. घोषणा बस बाकी है. ऐसे में फिर राष्ट्रीय नेतृत्व और केन्द्रीय चुनाव समिति नए नामों का पैनल मांगा है. खास बात ये है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्देश है कि हारे हुए नेताओं को टिकट नहीं देना है. ऐसे में कई ऐसे नेता जो विधानसभा चुनाव हारने के बाद से लोकसभा के लिए दावेदारी कर रहे थे उनकों तगड़ा झटका लगा है.
बैस के घर शाम को बैठक
लेकिन दूसरी खबर ये है कि दिल्ली में बैठक के साथ-साथ शाम को रायपुर में सांसद रमेश बैस के निवास पर भी एक बैठक है. शाम 4 बजे होने वाली इस बैठक में सभी मौजूदा सांसदों के जुटने की बात कही जा रही है. मौजूदा सांसद टिकट काटे जाने की खबर से नाराज बताए जा रहे हैं. बैस के घर होने वाली बैठक में राष्ट्रीय नेतृत्व के फैसले के मुताबिक रणनीति बनेगी.

प्रदेश में विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बीजेपी कोई रिस्क लेने के मूड में नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *