जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का छत्तीसगढ़ स्वाभिमान बैठक छाल में सम्पन्न अमित जोगी ने ली बैठक।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का छत्तीसगढ़ स्वाभिमान बैठक छाल में सम्पन्न अमित जोगी ने ली बैठक।

लोकसभा की तैयारी के लिए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी पार्टी की छत्तीसगढ़ स्वाभिमान बैठक रखी छाल नवापारा में गई थी जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रायगढ़ ग्रामीण नवल राठिया ने की, जिसमे जकाँछ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी जी का स्वागत चंद्रशेखरपुर में नवल राठिया के अगुआई में हुई, फिर छाल नवापारा में छत्तीसगढ़ स्वाभिमान बैठक में सभी कार्यकर्ताओं से मिले जिसमे जकाँछ व बसपा के कार्यकर्ता सम्मिलित थे। पूरे धरमजयगढ़ विधानसभा के कापू, घरघोड़ा, बाकरुमा, धरमजयगढ़, छाल, नवागढ़ कोने कोने से मुख्य पाधिकारी सैकड़ों की संख्या में बैठक में शामिल हुए। माननीय अमित जोगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी बसपा और हमारा गठबंधन बरकरार रहेगा। और पूरे 11 सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे। और दिल्ली ऐसे सांसद भेजेंगे जो दरबारी बन कर न रहे बल्कि बराबरी करे। और छत्तीसगढ़ के विकाश यहां के अदिवाशियों के विकास के लिए दिल्ली में दहाड़ लगाए। वहीं ग्रामीण जिला अध्यक्ष नवल राठिया ने कहा कि 82 साल में पहली बार कोई क्षेत्रीय पार्टी छत्तीसगढ़ में अस्तित्व में आई है। 16% वोट और 7 सीट गठबंधन में लेकर हमने छत्तीसगढ़ में नया इतिहास रचा है। जो हमारी पहली जीत है। सफलता कभी एक बार मे नही मिलती। मगर प्रयाश जारी रहे तो एक दिन जरूर मिलती है।
बसपा के कासीराम टंडन जी ने कहा कि ये गठबंधन छत्तीसगढ़ियों और मूलनिवासियों के हित के लिए है। और हम मिल कर लड़ाई लड़ेंगे और छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ियों का मूलनिवासियों का राज लाएंगे।
कार्यक्रम का आभार जिला रायगढ़ के शहर अध्यक्ष विभाष ठाकुर ने की,और कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री जकाँछ के निरंजन महंत ने की। कार्यक्रम में राजीव अग्रवाल, सन्तोष प्रधान, भावनि सोनि ,श्याम पटेल,आनंद कुर्रे,मोहन लकड़ा,अनिल लकड़ा,क्रांति गुप्ता, भोलू उरांव, निशान्त बरला, रमेश बघेल, हेमचरण पटेल,अशोक अग्रवाल,अखिल त्रिपाठी,गणेश महंत ,चेतन कुर्रे, चेतन राठिया,रोहित तिर्की,उजाला साहू,कुशल राठिया, लीलम्बर वैष्णव बृंदावन गुप्ता बहुजन समाज पार्टी से कासीराम टंडन, रामलाल रत्नाकर,पुस्तम,तीरथ चौहान,श्याम भास्कर और पूरे धरमजयगढ़ विधानसभा से जकांछ व बसपा के कार्यकर्ता सम्मिलित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *