• Home
  • /
  • Breaking News
  • /
  • छत्तीसगढ़
  • /
  • दंतेवाड़ा जिले में एएसआई की हत्‍या कर शव गांव में फेंका, नक्‍सलियों ने किया था अगवा

दंतेवाड़ा जिले में एएसआई की हत्‍या कर शव गांव में फेंका, नक्‍सलियों ने किया था अगवा

दंतेवाड़ा जिले में एएसआई की हत्‍या कर शव गांव में फेंका, नक्‍सलियों ने किया था अगवा
अरनपुर थाना क्षेत्र के जबेली में फेंका शव। शिक्षक के लापता होने की भी खबर।

दंतेवाड़ा। चुनाव आचार संहिता लगते ही एक पुलिस अधिकारी की हत्‍या कर दी गई। थाना अरनपुर के जबेली गांव में उसका शव सोमवार को सड़क किनारे मिला। साथ ही इलाके से एक शिक्षक के भी गायब होने की सूचना है। हालांकि इसकी अब तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि शिक्षक और एक एएसआई का अपहरण ग्राम जबेली से रविवार की शाम ही अज्ञात लोगों ने कर लिया था।

सूत्रों के मुताबिक एएसआई ललित कश्‍यप समेली सीआरपीएफ कैंप में पदस्‍थ है। उसी इलाके में पदस्‍थ शिक्षक जयसिंह के साथ वे रविवार की शाम पांच किमी दूर ग्राम जबेली की ओर निकले थे। सोमवार की दोपहर जबेली गांव के सड़क में एएसआई ललित का शव देखा गया। लेकिन शिक्षक का कोई पता नहीं है।

इसकी सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी जिला मुख्‍यालय से अरनपुर थाना की ओर निकल गए हैं। हालांकि हत्‍या और अपहरण की पुष्टि समाचार लिखे जाने तक किसी भी जिम्‍मेदार अधिकारी से नहीं हो पाई है। दूरस्‍थ इलाका होने से थानेदार और अधिकारियों से फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है।

एससी डॉ अभिषेक पल्‍लव के मोबाइल पर एक- दो घंटी बजने के बाद बिजी होने का संदेश लगातार मिल रहा है। जबकि एडीओपी धीरेंद्र पटेल के मोइबल पर घंटी भी नहीं बज रही है। अरनपुर थानेदार के मोबाइल पर रिंग जा रही है लेकिन वे रिसीव नहीं कर रहे हैं। सूत्र बता रहे हैं कि अरनपुर, कुआकोंडा और किरंदुल थाने से बड़ी संख्‍या फोर्स जबेली गांव की ओर निकली है। फोर्स और अधिकारियों के लौटने के बाद ही स्थिति स्‍पष्‍ट हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *