पाक को भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब, 4 चौकियां तबाह, 5 सैनिक ढेर

पाक को भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब, 4 चौकियां तबाह, 5 सैनिक ढेर
शनिवार शाम को पाक सेना ने केरी बट्टल क्षेत्र में जोरदार गोलाबारी की थी।

राजौरी। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आया। एक दिन पहले ही पुंछ में नियंत्रण रेखा पर भारी नुकसान झेल चुकी पाकिस्तानी सेना ने शनिवार देर शाम फिर जम्मू जिले के अखनूर स्थित केरी बट्टल सेक्टर में भारी गोलाबारी शुरू की दी। भारतीय सेना ने यहां भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। इसमें पाक सेना की तीन से चार चौकियां पूरी तरह नष्ट हो गईं और करीब पांच पाकिस्तानी सैनिकों के भी मारे जाने की सूचना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में कई जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा था कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तान ने गत शुक्रवार को पुंछ के शाहपुर किरनी सेक्टर में गोलाबारी की थी। इसमें राज्य पुलिस का एसपीओ घायल हो गया था।

भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की चार चौकियां तबाह हो गईं थी। शनिवार शाम को पाक सेना ने केरी बट्टल क्षेत्र में भारत की सैन्य चौकियों के साथ रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर जोरदार गोलाबारी शुरू कर दी। पाक सेना ने इस क्षेत्र में मोर्टार भी दागे।

भारत ने भी पाक को उसी की भाषा में जवाब दिया। इसमें पाकिस्तान को फिर भारी नुकसान उठाना पड़ा। बावजूद इसके पाक सेना ने देर शाम तक गोलाबारी जारी रखे हुए हैं। इससे सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में भी दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *