नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , 🟥मुझे मेरी बच्ची वापस दिला दो मैं उसके बिना नही रह पाऊंगी….माँ ने लगाई गुहार* *🟥छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर में कानून की उड़ रही धज्जियां रेप का आरोपी सेठ है फरार…..मानवता हुई शर्मसार बाल गृह में पीड़ित बच्ची हो रही परेशान* – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

🟥मुझे मेरी बच्ची वापस दिला दो मैं उसके बिना नही रह पाऊंगी….माँ ने लगाई गुहार* *🟥छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर में कानून की उड़ रही धज्जियां रेप का आरोपी सेठ है फरार…..मानवता हुई शर्मसार बाल गृह में पीड़ित बच्ची हो रही परेशान*

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

*🟥मुझे मेरी बच्ची वापस दिला दो मैं उसके बिना नही रह पाऊंगी….माँ ने लगाई गुहार*

*🟥छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर में कानून की उड़ रही धज्जियां रेप का आरोपी सेठ है फरार….. बाल गृह में पीड़ित बच्ची हो रही परेशान

 

*🟥पहले दरिंदे पिता ने 9 साल के बच्ची से किया रेप-अब माँ को आरोपी का परिवार साइको बताने कर रहा साजिश*

*🟥9 वर्षीय बच्ची के रेप मामले में  समाज विशेष की चुप्पी से आरोपी के हौसले बुलंद*

*📕बिलासपुर/छत्तीसगढ़📕* आपने फिल्मों जरूर सुना होगा कि कानून अंधा होता है लेकिन छत्तीसगढ़ के न्यायधानी में आप अंधे कानून का नजारा देख सकते हैं। यह आरोप मिडिया को दिए गए बयान में 9 वर्षीय रेप पीड़िता की माँ ने लगाया है। जी हां रायगढ़ निवासी एक प्लांट के मालिक के द्वारा बीते दिनों अपनी ही सगी 9 वर्षीय बच्चे के साथ रेप किया था जिसकी लिखित शिकायत पीड़िता की मां के द्वारा बिलासपुर महिला थाने में 20 अक्टूबर को दर्ज कराया गया है। आज घटना को लगभग 13-14 दिन बीत गए लेकिन पीड़िता बच्ची का आज तक किसी भी सक्षम न्यायालय में 164 के तहत कथन दर्ज नही कराया गया है। न जी रायगढ़-बिलासपुर बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ एव मानव समाज को कलंकित करने वाले हैवान रेप के आरोपी जो कि पीड़िता के पिता है कि गिरफ्तारी बिलासपुर पुलिस के द्वारा नही की गई है। न ही पीड़िता का 164 का बयान ही दर्ज कराया जा रहा है। उल्टे मामले में 9 वर्षीय पीड़िता बच्ची के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार करते हुए उसको जबरन नियम कानून का हवाला देकर बिलासपुर सरकंडा स्थित बालिका गृह में रखा गया है।

*🟥मुझे मेरे बच्ची से नही मिलने दिया जा रहा है…बच्ची की माँ*

बालिका गृह में बच्चियों को सुरक्षा एवँ बेहतर परवरिश के लिए रखा जाता है लेकिन न्यायधानी बिलासपुर में रेप मामले में पीड़िता 9 वर्षीय बच्ची को उल्टे टार्चर प्रताड़ित किया जा रहा है। इतना ही नही पीड़िता को उसकी मां से भी नही मिलने दिया जा रहा है। मीडिया को दिए गए बयान में पीड़िता की माँ ने रोते हुए बताया कि पिछले 10-11 दिनों से उसे उसकी बेटी से नियम कानून का हवाला देकर मिलने नही दिया जा रहा है। कल 10 मिनट के लिए CWC के अधिकारियों के समक्ष जाली के भीतर से मात्र 10 मिनट के लिए बातचीत कराया गया। आरोपी की मां-पिता एवं बहनों से पीड़िता को मिलवाया गया है जो कि लागतात बच्ची को डराने धमकाने का कार्य कर रहे हैं। यह आरोप भी पीड़िता की माँ ने लगाया है।।

🟥मुझे एवं बच्ची को सुरक्षा की जरूरत-मुझे पागल बताने की कोशिश कर रहा आरोपी का परिवार*

कहते हैं उल्टा चोर कोतवाल को डांटे अपनी ही 9 वर्षीय सगी बेटी से रेप करने वाले आरोपी को परिवार एवँ समाज से बहिष्कृत करने के बजाय उल्टे पीड़िता को न्याय दिलाने कदम उठाने वाली बच्ची की माँ आज अपनी ही बच्ची की कस्टडी पाने को दर दर की ठोकर खा रही है। अपने हैवान बेटे को बचाने के लिए रायगढ़ का यह उद्योगपति परिवार अपने आरोपी को दूध का धुला एवं मामले की Fir दर्ज कराने वाली पीड़िता की मां को उल्टे पागल एवं साइको बताने के लिए अपने रसूख एवं पैसों के दम पर मामले को रफादफा करने की साजिश में लगा हुआ है।

 

🟥मुझे मेरे बच्ची की कस्टडी दिला दो*

अपने बच्ची से पिछले 13-14 दिनों से दूर माँ के आंसू थमने का नाम नही ले रही है पीड़ित महिला लगातार अपने बच्ची की कस्टडी पाने के लिए नेताओं – अधिकारियों की चक्कर काट रही है। लेकिन CWC के अधिकारियों द्वारा नियम का हवाला देते हुए बहुत बड़ा षड्यंत्र बताते हुए पीड़िता की मां ने शासन-प्रसाशन एवं मीडिया से रो रो कर मदद की गुहार लगाई है। इतने बड़े घिनोने कार्य करने वाले आरोपी को सजा दिलाने समाज एवँ सामाजिक संगठनों को आगे आना चाहिए किंतु दानदाता एवं धर्म रक्षक कहलाने वाले समाज को उक्त आरोपी हैवान को सजा दिलवाने या पूरे मामले की सच्चाई जानने का प्रयास करते हुए अपने ही समाज को कटघरे में खड़ा कर देने वाले आरोपी को सजा दिलवाने आगे आना चाहिए पीड़िता की मां के साथ खड़े होना चाहिए ऐसी चर्चाएं अभी आम हो रही है। 14 दिन से मां लाचार होकर भटक रही उल्टे 9 साल की बच्ची पीड़िता चार दिवारी में है आख़िर उक्त सभ्य समर्थ समाज अपने ही समाज की बेटी की सुरक्षा एवं न्याय के लिए आगे क्यों नही आ रहा है यह प्रश्न अब सामाजिक राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।न्याय व धर्म रक्षा के लिए इस समाज को सबसे आगे अब तक पाया गया है। पीड़िता की माँ इन सभी से न्याय की गुहार लगा रही है।वक्त का पहिया घूम रहा अब वही तय करेगा मासूम के साथ न्याय होगा या नही?

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30