नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , हैवान पिता ने अपनी 9 साल की बेटी से किया रेप,अपराध दर्ज होने के बाद आरोपी पिता हुआ फरार… न्यायधानी बिलासपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना…रायगढ़ के कारोबारी हैवान पिता ने दिया घटना को अंजाम.. – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

हैवान पिता ने अपनी 9 साल की बेटी से किया रेप,अपराध दर्ज होने के बाद आरोपी पिता हुआ फरार… न्यायधानी बिलासपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना…रायगढ़ के कारोबारी हैवान पिता ने दिया घटना को अंजाम..

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

*🟥हैवान पिता ने अपनी 9 साल की बेटी से किया रेप,अपराध दर्ज होने के बाद आरोपी पिता हुआ फरार… न्यायधानी बिलासपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना*

*🟥Fir के बाद पीड़ित बच्ची को बालिका संरक्षण गृह भेजा गया…कस्टडी पाने भटक रही पीड़िता की माँ-आरोपी पिता के गिरफ्तार नही होने से लोगों में आक्रोश*

*📕बिलासपुर/ छत्तीसगढ़📕* बिलासपुर में एक पिता पर 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पीड़िता की आपबीती सुन उसकी मां ने अपने पति के खिलाफ महिला थाना बिलासपुर में अपराध FIR दर्ज कराया है. महिला का कहना है कि पति उससे अकेले में मिलता था. इसी दौरान उसने रेप किया. पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश में दबिश दिए जाने की बात कही जा रही है. आरोपी रायगढ़ का एक संपन्न कारोबारी है,आरोपी 2 फैक्ट्री का मालिक एवं रसूखदार है इसलिए घटना के लगभग 10 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी आज तक नही की जा सकी है।
9 साल की बेटी से पिता ने किया रेप, खबर के बाद आरोपी उद्योगपति के खिलाफ भड़का जन आक्रोश आरोपी फैक्ट्री संचालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भड़के लोग.

बिलासपुर ,

2 नवम्बर 2022,

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक उद्योगपति पिता ने 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इतना नहीं घिनौनी हरकत को छिपाने के लिए उसने पत्नी पर दबाव भी बनाया और किसी को भी इस बारे में न बताने के लिए कहा. हालांकि, महिला ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. आरोपी पिता फरार है. पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
गौरतलब है कि रायगढ़ में रहने वाले कारोबारी का पत्नी से किसी बात पर विवाद चल रहा है. उससे तंग आकर महिला मायके में रह रही है. हालांकि, उसका पति बेटी से मिलने आता था. इसी दौरान उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया. बेटी ने इस बारे में मां को बताया. जिसे सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. महिला ने आनन-फानन अपने हैवान पति के खिलाफ केस दर्ज कराया.
आए दिन प्रताड़ित करता था
जानकारी के मुताबिक, महिला की शादी साल 2014 में रायगढ़ में रहने वाले फैक्ट्री संचालक से हुई थी. शादी के बाद बेटी हुई लेकिन पति-पत्नी के बीच संबंध ठीक नहीं रहे. पति बिना बात के उससे विवाद करता था. आए दिन प्रताड़ित करता था. इससे तंग आकर 3 महीने पहले 9 साल की बेटी को लेकर बिलासपुर में मायके में आकर रहने लगी. इसी दौरान आरोपी उद्योग पति अपने बच्ची से मिलने बिलासपुर आता था जहाँ आरोपी उद्योग पति अपनी बच्ची के साथ अश्लील एवं आपत्ति जनक हरकत करते हुए रंगे हांथ पकड़ में आ गए जब बच्ची से पूछताछ की गई तो उसने हैवान पिता के द्वारा पूर्व में भी इस प्रकार की घटना को अंजाम दिए जाने की जानकारी अपनी माँ को दी गई। पीड़ित बच्ची को लेकर माँ महिला थाना पहुंची जहां बड़ी मुश्किल से महिला की Fir दर्ज की गई। आरोपी उद्योगपति के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376(2)(च),376 (2)(N),376 -B ,506,4-6 पॉक्सो के तहत अपराध दर्ज किया गया है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक आरोपी उद्योगपति की गिरफ्तारी नही की जा सकी है। *🟥माँ को पागल करार देने चल रही साजिश* पीड़ित बच्ची के माँ ने मीडिया को बताया कि अपने हैवान पति के काली करतूत को सामने लाने एवं Fir दर्ज कराने के बाद न्यायधानी की पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार तो नही किया गया है बल्कि उल्टे पीड़िता एवं उसकी बच्ची का 164 का बयान न्यायालय में दर्ज कराने के बजाय उल्टे पीड़ित बच्ची के माता प्रार्थिया को पागल घोषित करने एवँ प्रताड़ित बच्ची को विगत 10-12 दिनों से उल्टे बालिका सुधार गृह में रखा गया है जहां बच्ची को इसकी माँ से न तो मिलने दिया जा रहा है न ही बच्ची की कस्टडी माँ को दी जा रही है।। *🟥पीड़िता ने अग्रवाल समाज के मुखियाओ एवं सामाजिक राजनीतिक मीडिया के लोगो से लगाई मदद की गुहार* यूं तो रायगढ़ एवं न्यायधानी बिलासपुर में अग्रवाल समाज सेवा कार्यों के लिए हमेशा आगे रहता है। लेकिन अपने की समाज की एक 9 वर्षीय बच्ची को एवं उसकी मां को न्याय दिलाने के मामले में चुप्पी साधे हुए है। जिससे आरोपी हैवान पिता के हौसले बुलंद है। पीड़ित बच्ची की मां ने अपने बच्ची की कस्टडी दिलाने तथा अपने आरोपी पति के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही की मांग करते हुए सभी सामाजिक ,राजनीतिक एवं मीडिया के लोगों से सहयोग की अपील की गई है। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नही हो सकी है। आम आदमी पार्टी किसान मोर्चा के पूर्व छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष एवं ट्रेड यूनियन नेता ईश्वर सिंह चंदेल ने आरोपी हैवान की शिघ्र गिरफ्तारी एवं पीड़िता की कस्टडी उसकी मां को सौंपे जाने की मांग की गई है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30