नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , ‘मुझे समन नहीं दिया गया, मेरे खिलाफ लगे आरोपों में कोई दम नहीं’, दिल्ली पहुंचने पर बोले NCB अधिकारी समीर वानखेड़े.. – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

‘मुझे समन नहीं दिया गया, मेरे खिलाफ लगे आरोपों में कोई दम नहीं’, दिल्ली पहुंचने पर बोले NCB अधिकारी समीर वानखेड़े..

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

‘मुझे समन नहीं दिया गया, मेरे खिलाफ लगे आरोपों में कोई दम नहीं’, दिल्ली पहुंचने पर बोले NCB अधिकारी समीर वानखेड़े

NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दिल्ली पहुंचकर मीडिया से बतचीत में कहा, ” मुझे समन नहीं दिया गया है. मैं यहां एक अलग मकसद से आया हूं. मेरे खिलाफ लगे आरोप निराधार हैं।

'मुझे समन नहीं दिया गया, मेरे खिलाफ लगे आरोपों में कोई दम नहीं', दिल्ली पहुंचने पर बोले NCB अधिकारी समीर वानखेड़े
NCB अफसर समीर वानखेड़े. (File Photo)

आर्यन खान ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drug Case) की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer wankhede, NCB) दिल्ली पहुंच गए हैं. उन पर आर्यन खान का मामला दबाने के लिए 25 करोड़ की डील वाले आरोपों पर पूछताछ होनी है. दिल्ली पहुंचने के बाद समीर वानखेड़े ने मीडिया से बात करते हुए यह साफ किया कि उन्हें समन नहीं दिया गया है. 25 करोड़ की डील वाले मामले का वे खंडन करते हैं और यह आरोप निराधार है. उन्होंने कहा कि उनसे जो भी सवाल किया जाएगा, वे उसका जवाब देंगे. लेकिन वे राजधानी एक अलग मकसद से आए हैं.

NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दिल्ली पहुंचकर मीडिया से बतचीत में कहा, ” मुझे समन नहीं दिया गया है. मैं यहां एक अलग मकसद से आया हूं. मेरे खिलाफ लगे आरोप निराधार हैं.”

25 करोड़ की डील के आरोप का खंडन करता हूं, समन नहीं दिया गया है,अलग मकसद से आया

 

NCB मगंलवार से समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों पर  विभागीय जांच शुरू करेगी

एनसीबी मंगलवार से  समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की विजिलेंस जांच शुरू करेगी. यह जांच एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल ज्ञानेश्वर सिंह द्वारा की जाएगी. तीन अधिकारी समीर वानखेड़े से पूछताछ करेंगे. सूत्रों के हवाले से खबर है कि जांच पूरी होने तक उन्हें आर्यन खान केस की जिम्मेदारी से हटाया जा सकता है. हो सकता है कि एनसीबी यह जांच दिल्ली मुख्यालय में ही करे या फिर तीनों अधिकारी समीर वानखेड़े के साथ मुंबई लौटें और यहां आकर जांच शुरू करें.

बता दें कि इस मामले में 9 गवाहों में से एक फरार गवाह किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर साइल ने यह दावा किया है कि उसने किरण गोसावी और सैम डिसूजा नाम के शख्स के बीच फोन पर बातचीत सुुनी थी. गोसावी कह रहा था 25 करोड़ का बम डाल दो. आखिर में 18 करोड़ में डील फाइनल कर लो. इनमें से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी. बाद में गोसावी और सैम नीली मर्सिडीज कार में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से मिले थे. उन तीनों में 15 मिनट तक बात हुई. लेकिन बाद में पूजा ने फोन उठाना बंद कर दिया था

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

June 2024
M T W T F S S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930