नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उईके के ख़िलाफ़ प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और मंत्री रवींद्र चौबे की टिप्पणी को शर्मनाक….धरमलाल कौशिक नेता प्रतिपक्ष… बीजेपी छत्तीसगढ़ – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उईके के ख़िलाफ़ प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और मंत्री रवींद्र चौबे की टिप्पणी को शर्मनाक….धरमलाल कौशिक नेता प्रतिपक्ष… बीजेपी छत्तीसगढ़

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

धरम कौशिक बोले-BJP की चेतावनी अनसुनी की,SP के पत्र पर नही लिया संज्ञान

रायपुर। प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने धर्मांतरण की प्राप्त शिकायतों पर प्रदेश सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए लिखे गए पत्र के मद्देनज़र प्रदेश की राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उईके के ख़िलाफ़ प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और मंत्री रवींद्र चौबे की टिप्पणी को शर्मनाक और अमर्यादित बताया है। श्री कौशिक ने कहा कि कांग्रेस का समूचा राजनीतिक चरित्र अराजक कथाओं से भरा पड़ा है। वह छत्तीसगढ़ में भी प्रदेश सरकार संवैधानिक मर्यादा को भी तार-तार करने पर उतारू है।

नेता प्रतिपक्ष श्री कौशिक ने कहा कि आपातकाल थोपकर देश में तानाशाही चलाने वाली कांग्रेस की सोच आज भी वही है। अपने नज़रिए को लेकर एकांगी सोच रखने वाली कांग्रेस के नेता आज भी अपने विरुद्ध उठने वाली असहमति और दी जाने वाली नेक सलाह को लेकर मानसिक असंतुलन से ग्रस्त हो जाती है और सबको दबाने-कुचलने पर आमादा हो जाती है। श्री कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चल रहे धर्मांतरण के कुचक्र के विरुद्ध प्रदेश भाजपा ने सरकार को आगाह किया, तो उसे राजनीतिक आरेप बताकर ख़ारिज़ कर दिया।

भाजपा की चेतावनी को नज़रंदाज़ करती प्रदेश सरकार को कम से कम सुकमा के पुलिस अधीक्षक के पत्र पर गौर करना था जिसमें ज़िले के सभी थाना प्रभारियों को धर्मांतरण के चलते हालात बिगड़ने की प्रबल आशंका बताते हुए अलर्ट किया था, लेकिन प्रदेश सरकार ने उस पर भी संज्ञान नहीं लिया। श्री कौशिक ने कहा कि धर्मांतरण के काम में लगे एक पादरी (पाश्चर) ने थाने के बाहर मीडिया से मुख़ातिब होकर सरेआम कहा कि हम धर्मांतरण करते हैं और करते रहेंगे। उक्त पादरी ने भारतीय संविधान तक जला देने की धमकी दी, तब भी कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया।

नेता प्रतिपक्ष श्री कौशिक ने हैरत जताई कि इस मुद्दे पर प्रदेश की संवैधानिक प्रमुख राज्यपाल सुश्री उईके द्वारा धर्मांतरण को लेकर विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संगठनों से मिल रहीं शिकायतों के आधार प्रदेश सरकार को पत्र लिखे जाने के बाद प्रदेश सरकार और कांग्रेस राज्यपाल पद की गरिमा को ताक पर रखकर उनके विरुद्ध भी अनर्गल बयानबाजी करके विष-वमन करने पर उतारू हो गई है। श्री कौशिक ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा उत्तरप्रदेश में 40 फ़ीसदी महिलाओं को विधानसभा चुनाव के लिए टिकट देने की डींगें हाँक रही हैं, जबकि दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी और प्रदेश सरकार महिला राज्यपाल का खुला अपमान कर रही है।

राज्यपाल सुश्री उईके आदिवासी समाज की हैं, दलितों के हक़ और सुरक्षा के लिए चिंतित रहती हैं। श्री कौशिक ने कहा कि विडम्बना है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी इसी राजनीतिक चरित्र के धनी हैं और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उसी राजनीतिक संस्कृति और चरित्र का प्रदर्शन कर रहे हैं जिसमें उचित सलाह और असहमति की आवाज़ के लिये कोई स्थान नहीं है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

July 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  

You May Have Missed