नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , *खरसिया अटल आवास में हुए हृदयविदारक हत्या की घटना पर मुहल्लेवासियों में आक्रोश। मृत महिला को श्रद्धांजली देने साथ ही नशे के प्रति जागरूकता रैली निकाली गई। – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

*खरसिया अटल आवास में हुए हृदयविदारक हत्या की घटना पर मुहल्लेवासियों में आक्रोश। मृत महिला को श्रद्धांजली देने साथ ही नशे के प्रति जागरूकता रैली निकाली गई।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

*खरसिया अटल आवास में हुए हृदयविदारक हत्या की घटना पर मुहल्लेवासियों में आक्रोश। मृत महिला को श्रद्धांजली देने साथ ही नशे के प्रति जागरूकता रैली।

*करन अर्जुन को फांसी देने की मांग के साथ मुहल्ले बिकने वाली नशा सामग्रियों पर प्रतिबंध लगाने की मांग*

*🎯निर्दोष महिला की हत्या है कायराना हरकत-* खरसिया के अटल आवास में निर्दयता पूर्वक हत्या की घटना को अंजाम देने वाले दोनो सगे भाई करन अर्जुन ठाकुर के नाम से मोहल्लेवासियों सहित खरसिया वासियों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है,लंबे समय से ही अपराधों में संलिप्त रहने वाले दोनो भाइयों ने इस बार तो हद पार कर दिया निर्दोष महिला को मौत के घाट उतार दिया वही एक युवती ने बहुत मुश्किल से अपनी जान बचाई है।सभी ने रक स्वर में दोनो भाइयों के लिए फांसी देने की मांग रखी,है।

*🎯जनता में है भारी आक्रोश*-

  1. अटल आवास वासियों का कहना है कि हम इनके गुंडागर्दी से वर्षो से परेशान हैं,जिस पर यह घटना असहनीय हो गई है दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया है दोनो को ही कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए अटल आवाज वासियों ने आज सैकड़ो की संख्या में अटल आवास से खरसिया के मुख्यमार्गो में रैली निकालकर अपना विरोध प्रदर्शन किया।साथ ही अटल आवास वासियों ने निर्दोष महिला की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया है मृत आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि के रूप में रैली निकालने की बात मुहल्ले वासियों ने कही।

*🎯पुलिस का जताया आभार*-

वैसे तो खरसिया पुलिस हमेशा चर्चे में होती है लेकिन इस बार यह चर्चा का विषय सकारात्मकता की की ओर है,एक स्वर में सभी अटल आवास वासियों ने हत्या में संलिप्त दोनो हत्यारों को ततपरता के साथ गिरफ्तार करने और पूरी संजीदगी के साथ पूरे मामले में सहयोग करने वाली चौकी पुलिस खरसिया के कार्यशैली की तारीफ करते नही थक रहे थे,सभी ने इस घटना पर खरसिया पुलिस के तारीफ के पूल बांधे पुलिस को साधुवाद दिया।

*🎯पुलिस ने ये कहा?-*

खरसिया चौकी प्रभारी बंजारे,व थाना प्रभारी साहू ने सभी अटल आवास वासियों से कहा जब पब्लिक का सहयोग मिलता है तब हम जल्द ही अपराधिक लोगों को पकड़ने में कामयाब होतें है,आप सभी ने बहुत सहयोग किया है,आप सभी अगर ठीक से बयान देते है आगे तो दोनो भाइयों को आजीवन कारावास की सजा दिलवाने में हम जरूर कामयाब होंगे।जिस महिला की हत्या हुई उसकी माँ अकेली अटल आवास में रह रही जिसकी देख रेख वही बेटी किया करती थी,उस बूढ़ी माँ को भी सामाजिक संस्थाओं से और स्वयं पुलिस द्वारा सहयोग करने की बात चौकी प्रभारी ने कही।वही मृत महिला के कामकाज में भी समुचित सहयोग करवाने की भी बात कही है।

*नशा ही जिम्मेदार है इस घटना का-*

करन अर्जुन दोनो आरोपी जेल दाखिल हो चुके हैं अटलावास वासियों में इस घटना को लेकर काफी दहशत और आक्रोश भी दिखा सबने यही कहा आज जी हमारी यह रैली उस महिला को श्रद्धांजलि स्वरूप है वही नशे पर पाबंदी को लेकर जन जागरूकता स्वरूप है,नशा हमारे समाज को खा रहा है हमको इससे मुक्त होना है यह बात सभी ने स्वीकार किया और इस घटना का सबसे बड़ा जिम्मेदार नशा को ही माना है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

July 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  

You May Have Missed