नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 97541 60816 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , खरसिया में खाखी फिर हुई दागदार दशहरा मेला के दौरान हलवाई युवक से आरक्षकों ने की मारपीट, 2540 रु भी लूट लिया- युवक ने एसपी रायगढ़ एवं 112 में दर्ज कराया शिकायत-एसपी ने दिया जांच कर कार्यवाही का भरोसा…… – पर्दाफाश

पर्दाफाश

Latest Online Breaking News

खरसिया में खाखी फिर हुई दागदार दशहरा मेला के दौरान हलवाई युवक से आरक्षकों ने की मारपीट, 2540 रु भी लूट लिया- युवक ने एसपी रायगढ़ एवं 112 में दर्ज कराया शिकायत-एसपी ने दिया जांच कर कार्यवाही का भरोसा……

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

https://youtube.com/shorts/xXditMsaM7A?feature=share

📕खरसिया में खाखी फिर हुई दागदार दशहरा मेला के दौरान हलवाई युवक से आरक्षकों ने की मारपीट, 2540 रु भी लूट लिया- युवक ने एसपी रायगढ़ एवं 112 में दर्ज कराया शिकायत-एसपी ने दिया जांच कर कार्यवाही का भरोसा*

*📕तीनो दोषी आरक्षकों पर युवक ने FIR दर्ज करने दिया आवेदन-लगाया आरक्षकों पर गम्भीर आरोप*

*📕112 में शिकायत के 48 घण्टों बाद भी नही हुई कार्यवाही*

*📕आरक्षकों से मार खाने एवं मजदूरी के 2540 रु लुटाने के बाद न्याय के लिये भटक रहा युवक नीरज यादव*

 

*📕खरसिया/रायगढ़📕* कहते हैं सैया भयो कोतवाल तो फिर डर काहे का जी हां यह कहावत आपने खूब सुनी होगी लेकिन जब स्वयं रक्षक ही भक्षक बनकर लूटपाट एवं मारपीट की घटना को अंजाम देने लग जाये तो फिर भला आम आदमी की हिफाजत कौन करेगा।

उच्च शिक्षा मंत्री के विधानसभा क्षेत्र खरसिया में विजयादशमी मेला मीना बाजार में खरसिया काली मंदिर वार्ड 10 निवासी नीरज यादव उर्फ सोनू जो कि खरसिया सिविल अस्पताल खरसिया में मरीजो के लिए खाना बनाने का कार्य करता है। दिनाँक 14/10/21 को रात्रि खरसिया टाउन हॉल के पास मीना बाजार के आसपास युवकों को नशीले टेबलेट एवं सिरफ का उपयोग नही करने सम्बद्ध में समझाईस दे रहा था कि वर्दी में ड्यूटी कर रहे आरक्षक प्रदीप तिवारी ,एसडीओपी खरसिया के वाहन का ड्रायवर आरक्षक मुकेश यादव,प्रधान आरक्षक महेंद्र खरे उक्त तीनों के द्वारा पहले तो युवक नीरज यादव सोनू यादव को ज्यादा होशियारी करता है कहकर रात के वक्त ताबड़तोड़ मारपीट किया गया। इतना ही नही उक्त हलवाई युवक से 2540 रु नगद राशि को भी उक्त तीनों आरक्षकों के द्वारा लूट लिया गया। जब तीनो आरक्षकों के मारपीट एवं लूटपाट की शिकायत करने युवक नीरज यादव खरसिया चौकी गया तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा घायल युवक को उल्टे पुलिस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने आया है भाग जा यहां से नही तो तुझे उल्टे झूठे केश में अंदर कर देंगे कहकर धमकी देकर भगा दिया गया। दशहरा मेला एवं नवरात्रि उपवास के लिए बड़ी मेहनत से कमाए पैसों को लूट लिए जाने से परेशान युवक के द्वारा मामले की शिकायत 112 में किया गया जहां से उक्त आरक्षकों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करके स्थानीय 112 की टीम को सहायता के लिये सूचित किया गया लेकिन स्थानीय 112 द्वारा शिकायत आरक्षकों के विरुद्ध होने से कार्यवाही करने से मना करते हुए खरसिया एसडीओपी से लिखित शिकायत दर्ज करने कहा गया। अपने आपको लूटा हुआ प्रताड़ित युवक ने रायगढ़ के संवेदनशील पुलिस कप्तान अभिषेक मीणा को मोबाइल से शिकायत दर्ज कराया गया । जिसपर उनके द्वारा उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया गया। लेकिन घटना के 48 घण्टे बीत जाने के बावजूद उक्त लूटपाट करने वाले आरक्षकों के विरुद्ध अपराध दर्ज नही किया गया है। जिससे उक्त तीनों आरक्षकों के हौसले बुलंद है। उल्टे आरक्षकों द्वारा युवक को शिकायत वापस लेने दबाव बनाया जा रहा है।

*📕48 घण्टो से आवेदन देने भटक रहा है युवक-नीरज यादव*

खरसिया चौकी में शिकायत दर्ज नही होने पर युक्त युवक के द्वारा wtsp के माध्यम से घटना की लिखित शिकायत छग के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, डीजीपी,आईजी,उमेश पटेल उच्च शिक्षा मंत्री,सांसद रायगढ़ लोकसभा,पुलिस अधीक्षक, एसडीओपी खरसिया सहित चौकी प्रभारी खरसिया को दे दी है। खरसिया एसडीओपी कार्यालय शिकायत आवेदन लेकर पहुंचे युवक को घटना में सम्मिलित आरक्षक एवं एसडीओपी खरसिया के ड्रायवर के द्वारा पावती नही मिलेगी कहकर भगा दिए जाने का आरोप पीड़ित युवक ने लगाया है।

 


*📕न्याय के लिए मीडिया से गुहार-* उच्च शिक्षा मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में लम्बे अरसे से तैनात वसुलीबाज उक्त आरक्षकों के विरुद्ध कार्यवाही न होने एवं आम जनमानस को उनके द्वारा खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर अवैध उगाही मारपीट,भयादोहन करने का गम्भीर आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन की छायाप्रति उपलब्ध कराते हुए। दोषी आरक्षकों के विरुद्ध शीघ कार्यवाही की मांग की गई है। पर्दाफ़ाश न्यूज द्वारा घटना के सम्बंध में रायगढ़ जिले के संवेदनशील पुलिस कप्तान को जानकारी देकर उचित कार्यवाही की मांग करने पर जांच उपरांत उचित कार्यवाही का भरोसा दिया गया है।

*📕लम्बे समय से खरसिया में पदस्थ उक्त आरक्षकों द्वारा उगाही एवं भयादोहन का कार्य*

शिकायत कर्ता ने मीडिया को यह भी बताया कि उक्त आरक्षकों की खरसिया में लंबे अवधि से पोस्टिंग है इनके द्वारा अवैध नशा सामग्री,टेबलेट,शराब,कबाड़ी,जुआ,सट्टा सहित 2 नम्बरी कारोबारियों से वसूली किया जाता है। यदि उक्त आरक्षकों के कॉल डिटैल की जांच कराई जाए तो अपराधियों से इनकी सांठगांठ का खुलासा हो जाएगा।

फिलहाल घटना के 48 घण्टे बाद भी उक्त वसूली बाज लूटपाट करने वाले 1 प्रधान आरक्षक एवं 2 आरक्षकों के विरुद्ध अपराध दर्ज करना तो दूर लूटपाट के घटना से पीड़ित युवक का शिकायत तक दर्ज नही किये जाने से खरसिया में पुलिस से आम जनमानस के सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

शिघ्र नही हुई कार्यवाही तो लूटपाट एवं मारपीट से घायल युवक के द्वारा भूख हड़ताल करने की बात कही है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

February 2024
M T W T F S S
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
26272829